ab jo hai vo hai accept kar lo sacchai..😈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ab jo hai vo hai accept kar lo sacchai..😈
usne konsa kaam nahi kiya..😲
Nhi pucha ki mai kal din bhar forum pe kyu nhi aai
Tum parineeti dekhti ho😯
Originally posted by: pallavi_p28
Tum parineeti dekhti ho😯
Arey nai baba
Bas ek din episode chal raha tha tv pe tab najar gaye 😆
Kya chal raha yeh sab..?
ohh accha...matlab badla..😲😈
chalo fir aaj se tum EK ki sabse badi fan...😈
Jo uska bilkul accha nahi chahti..🤣
haa dhokebaaz hai ye...😈Originally posted by: pallavi_p28
Tum parineeti dekhti ho😯
tune dekha hii kyu humara rival show...😈
Koi nahi dekh lena chahiye taki troll kar sake..🤣🤣