Originally posted by: beanstalk04
editting team in their mind:- audience aap log bas samaj jao kyu hua jaise hua kisne kiya inta batane ka time nahi hai. Hum ko ghar jaldi jana hai 😅
Bilkul ....haaa haaa
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: beanstalk04
editting team in their mind:- audience aap log bas samaj jao kyu hua jaise hua kisne kiya inta batane ka time nahi hai. Hum ko ghar jaldi jana hai 😅
Bilkul ....haaa haaa
bike ki chaabhi se that I sawOriginally posted by: beanstalk04
ball mai cut kaise mara 🤣
are mujhe kuch nai hua maine kissi ko bhi block nai kiyaOriginally posted by: beanstalk04
Ritika ko kya hua?
empty hai meri block list🤣
real mai posibal hai 😅bike ki chaabhi se that I saw
Chalo guys it's 11:07 pm...good night 😴....need sleep......kal ka plan mein tag karna
Originally posted by: aishapl013
Didi Aam khao gutliyan mat gino, totally joking 🤣
Let's keep this ball in a the box of mystery including the Adoption paper, Akshu ke parents ko letter, Bluetooth speaker in Goenka Villa.
My theory - Goeankas were going to plan a picnic on occasion of Valentine's day Qk jitni Jodiyan thi Manish uncle ne tod di, isliye it was Family Day instead of VD.
Aur ussi ke liye Manish uncle spot dhoondte -dhoondte uss park main aa gaye aur Abhira ko dekh liya.
Picnic cancel saaman like ball, selfies stick udhar hi reh gaye.
Hope this satisfies ur hunger for Creatives ki Creativity.🤣
Oh God yaar seriously 🤣🤣🤣
Are main kab gussa hui tujhse yaar, kabhi bhi nai❤️❤️❤️❤️
ab jawaab de de samjhi😡😡
good night dear 🤗Originally posted by: Prachi1967
Chalo guys it's 11:07 pm...good night 😴....need sleep......kal ka plan mein tag karna
Originally posted by: Stardust91
What I want to know is...Abhi ke paas tennis ball kahaan se aaya; paper kahaan se aaya???
Writers ne script mein likh diya....
Toh scene mein automatically prakat hojate hai....
Script ke sab scenes toh pure karne padenge na....
Writers pata nahi kese scenes likh the hai.... 🤦🏻♀️
🤣