Yrkkh mein Abhi gets arrested for tresspassing and precap mein Manish collapses. 😵
Manish collapsing.Manish maa hai kya maximum ITV shows mein maa he faint hoti hai.Wtf kaise high voltage drama chal raha hai YCKKH mein🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Yrkkh mein Abhi gets arrested for tresspassing and precap mein Manish collapses. 😵
Manish collapsing.Manish maa hai kya maximum ITV shows mein maa he faint hoti hai.Wtf kaise high voltage drama chal raha hai YCKKH mein🤣
Ye sab stupid tamashe se StarPlus ki trps kam nahi hogi toh aur kya hogi. Isse bhi buri haalat honi chahiye inn pagal shows ki. Koi story hi nahi hai. Aisa sab toh Zee Tv ke shows mein hota hai. 🤢🤢
I think gul is badly midsing daivik davansh couple issliye aise scene imlie me daa rahi hai..... Aise scenes sirf nazar me hote thy 😂😂😂😂😂
Subah subah yckkh ka tag mat kiya karo, especially that sirat ew horrible accent and shakal
Originally posted by: IamRaj96
I think gul is badly midsing daivik davansh couple issliye aise scene imlie me daa rahi hai..... Aise scenes sirf nazar me hote thy 😂😂😂😂😂
Gul is simply not interested in this shit. Jab usse show mein interest nahi hota tab aisa sab daal deti hai. 🤢
Arey nahi hamara yeh third year ka seniors pehla day se h active hai.Everyone already knew we will be asked such type of questions but woh screaming and naam ka baare mein nahi pata tha.Unko parayi se jyaada inn sabmein jyaada interest hai eventhough most of them already have GFs/BFs😆
ok toh yeh dekh le 👇👇Originally posted by: Haal-e-Dil
Subah subah yckkh ka tag mat kiya karo, especially that sirat ew horrible accent and shakal
Ye kya cinematography hai. 🤢🤢🤢
Tau was right.
https://www.instagram.com/p/CaHDFY4AAH9/?utm_medium=copy_link