What is this.. I can't with this serial! Kabhi mai jo bolti hu nahi hota hai.. 🤣🤣
Take some classes from nikki🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
What is this.. I can't with this serial! Kabhi mai jo bolti hu nahi hota hai.. 🤣🤣
Take some classes from nikki🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Toh kya hum soch le typical itv types sab kuch hogya h
Bs yahan ulta seedha bol ke ladne ki jagah male darr k bhaag raha h 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
No he thinks he did sth she didn't want! Isiliye dar ke bhaag gaya coz he might have broken his promise!
Iss budhuu ram ko koi bataya meet ustad h kya woh force kar pata usko 😜😜😜😜🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Aur ye humari najuk kali isse jor jabardasti meety kar sakti h ye nhi 😄😄😄😄😄😄😄
Babita Aunty will be like I should have stopped interfering before than things would happen faster!! 🤣
I want meetA being a scaredy cat around meety and meety behaving all blushy blushy
And meetA be like ye aise ajeeb kyun behave krri h
Pata nhi ab kya hoga mera 😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅
Originally posted by: Shividhadkndilk
I want meetA being a scaredy cat around meety and meety behaving all blushy blushy
And meetA be like ye aise ajeeb kyun behave krri h
Pata nhi ab kya hoga mera 😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅
Socho ab kaun tom aur kaun jerry...
By the way dauduram niche kaise aaya 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Kya usko sapne main already pad gyi meety se 🤣🤣🤣🤣😛😛🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Shividhadkndilk
Toh kya hum soch le typical itv types sab kuch hogya h
Bs yahan ulta seedha bol ke ladne ki jagah male darr k bhaag raha h 🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Nahi nahin sab kuch nahin hoga aur woh bhi itni jaldi. I think Meetwa might think ki aisa hua hain that is why he is so scared
I miss your writeups! 😭
Originally posted by: Shividhadkndilk
I want meetA being a scaredy cat around meety and meety behaving all blushy blushy
And meetA be like ye aise ajeeb kyun behave krri h
Pata nhi ab kya hoga mera 😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅😅
Next Sunaina bhabi kya suggest karegi? 🌚🤣