then private ke aage bhi to bol😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
then private ke aage bhi to bol😆
ajaega patience. kaafi logo ko yaha par patience ki degree mil gayi hai bakiyon ko bhi mil jaegi😆
In terms Anuj I can't ..too difficult for me🤣🤣
yr kitna khush h ye
kabhi dekha h kisi ko apna sab kuch gawakar bhi sirf ek confession se khush hote
nahi dekha na
but he is anuj kapadia jiske liye uska teasure sirf aur sirf uski family h especially anu aur use aaj wo mil gayi sahi mayne mein ☺️
https://twitter.com/Mahima4Shet/status/1494522056192315392?s=20&t=7T7t35hssJCA_wa2TBCXLg
sahi mayne mein nahi mili. woh rehta hai abhi .🤣
abhi bas confession hua hai
mujhe bhi yehi lag raha hai k shower lelu thande paani ka ja k🤣
sea side jaogi toh log pagal samjhegy. toh samandar nahi toh baarish sahi🤣
abe uske liye sahi mayne mein yehi khushi h itni aage ka nahi sochta wo ladka bada gentleman type h
sahi mayne mein nahi mili. woh rehta hai abhi .🤣
they she just confessed.
yaha to jo karna h anu ko hi karna padega
i hope uska birthday isse bhi accha ho akhirkar wo show ki heroine h aur uska birthday 26 saal se mana hi nahi in fact kisi ko yaad hi nahi rehta tha 😭
is baar to grand hona chahiye wo uska prince charming jo uske saath h
I dont want a grand but I want it to be solely belong to Anu filled with Anuj's love
Originally posted by: ayushijindal
I dont want a grand but I want it to be solely belong to Anu filled with Anuj's love
same! mera bhi same to same yehi hai😆
are yr grand meaning mera wahi thaOriginally posted by: ayushijindal
I dont want a grand but I want it to be solely belong to Anu filled with Anuj's love
in logo ke liye to koi bhi din grand tabhi hota h jab ye dono akele saath hote h ek dusre ke saath bss aur main wahi chahti hu uske birthday par bhi
Anupama is offered bribe by Vasundhara to give up her winning cooking show trophy willingly to Prem . She will be rewarded by the Vasundhara...
Results of the lie detector rounds are declared . Anupama’s team gave true answers all 4 attempts while Team Prem failed to give truthful...
Anupama gets emotionally blackmailed by Vasundhara and Gautam to give up her winning trophy of the cooking contest and think of Prem and Rahi....
It’s night time at Shah house and all members of shah family n Kothari families are resting for the night . Khyati and Anupama are seen sharing...
The families have been put through another contest where paired partners have to perform a task , one member has to order the other n get the...
14