Aur ha ani toh bina face dhekhea HI 😂 secretly ilu ilu ilu karnea laga tha bon Sea first meeting par HI
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aur ha ani toh bina face dhekhea HI 😂 secretly ilu ilu ilu karnea laga tha bon Sea first meeting par HI
vahi,all I remember is she calling herself beautiful like 100 times a day🤣
Originally posted by: ItsmeAzra
waah kya self control hai iska,thank god Bondita aagayi,varna yeh toh virgin hi marta🤣
Ohh definitely... He had reached Bon or none stage a long while back... 🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Ashley_m
Ohh definitely... He had reached Bon or none stage a long while back... 🤣🤣🤣🤣
He was like : I will live either with her or her memories , but someone else .
I still remember his dialogue to Kaka he sounded like ,"Woh nahi toh uski yaade hi sahi , jee lenge kese bhi "
🤣🤣🤣
He was like : I will live either with her or her memories , but someone else .
I still remember his dialogue to Kaka he sounded like ,"Woh nahi toh uski yaade hi sahi , jee lenge kese bhi "
🤣🤣🤣
Ani Majnu tou buht pehle bann chuka tha... Sanyasini track ke baad Rangeen bhi hou gaya... 🤣🤣🤣
Ushka baba...o or ushki family sirf lagta tha ki o Saab sa Sundar ha........ soudamini to khud ki tarif ka lava kuch nahi karta....aha Tak ki AG ma ushka khub surati Jana ka dar marna sa jyada tha🤣....mujha hasi ati thi jab bhi o bolti thi ki ushka jaisa Sundar ki tha ka ki Ani ki Nazar Jaya kisi orko🤪....Ara Badi bon ager Tab hota Na to tujha Ani ak futi Kori ki vab nahi deta
Originally posted by: Ashley_m
No one is denying that Azra, least of all Ani himself... 🤣 But that his brain stopped working due to fear can't be denied...
Can u explain the whole Mano track, ani's attraction , his pov that time....in forum I always show that u are one whose prediction , explaining is always correct...so just asking....😊😊😊😊😊
@red-haina🤣
Ushka baba...o or ushki family sirf lagta tha ki o Saab sa Sundar ha........ soudamini to khud ki tarif ka lava kuch nahi karta....aha Tak ki AG ma ushka khub surati Jana ka dar marna sa jyada tha🤣....mujha hasi ati thi jab bhi o bolti thi ki ushka jaisa Sundar ki tha ka ki Ani ki Nazar Jaya kisi orko🤪....Ara Badi bon ager Tab hota Na to tujha Ani ak futi Kori ki vab nahi deta
She is apne muh miyan mithoo ki sabse badi example 🤪
Ha...din bhaar ushko Ani ko intice kaisa karega r kaisa makeup karega Ani sujtatha..🤪....pagal ladki....
Originally posted by: Ashley_m
Ohh definitely... He had reached Bon or none stage a long while back... 🤣🤣🤣🤣
Exactly...abhi sabko pata tha ahatak ki Italy ki batuk ko bhi🤣....ladka kuch chupa nahi pata...🤣...di kah rahahu ki jaha Tak pata ha ap Meri Badi ha...so pls again requesting if u are online and free pls tell Ani pov of mono track actually the whole track pls😭....