Originally posted by: JiniRockss
Itni jaldi off air nahi hoga Haa Sir so don't worry Riya, Baci and Juhi since it gets stable 0.5+ ratings😉
Others:

PS: Ye dekh Riya. Ye hai asli Haan Sir lover🤣.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: JiniRockss
Itni jaldi off air nahi hoga Haa Sir so don't worry Riya, Baci and Juhi since it gets stable 0.5+ ratings😉
Others:

PS: Ye dekh Riya. Ye hai asli Haan Sir lover🤣.
Originally posted by: Haal-e-Dil
khulasa neon is again a aurat now😲
Haa neon toh apna clownfish hai, kabhibhi gender change kar sakta hai
Originally posted by: JiniRockss
Itni jaldi off air nahi hoga Haa Sir so don't worry Riya, Baci and Juhi since it gets stable 0.5+ ratings😉
Riya ye sunke khush hui
Originally posted by: aastha12345
Upcoming chocolates spy bahu, swarnghar kitne din tikega??
Mera prediction 2 din
Oh hello only Spy Bahu.
Lagta hai tujhe Swaranghar ko review karni ki bohot khujli horahi hai hai na.
Originally posted by: aastha12345
Upcoming chocolates spy bahu, swarnghar kitne din tikega??
Mera prediction 2 din
Spy bahu - 1 week
Swaranghar - vidrohi jesa hoga pahle netflix level ka review to ullu level ka show just in 15-20 min 👍🏼👍🏼
Who are you 😡.
Stop mimicking me mai Abjini ho👍🏼.
Originally posted by: IamRaj96
Spy bahu - 1 week
Swaranghar - vidrohi jesa hoga pahle netflix level ka review to ullu level ka show just in 15-20 min 👍🏼👍🏼
Spy Bahu ka thik hai. Leken usne Swaranghar ka naam kyun liya ? Kyunki ussi vo dekhna hai. Samjha karo. Warna uska naam kaun leraha hai idhar. 😈
Are you fking serious🌚🌚
Spy Bahu ka thik hai. Leken usne Swaranghar ka naam kyun liya ? Kyunki ussi vo dekhna hai. Samjha karo. Warna uska naam kaun leraha hai idhar. 😈
Tum lete ho swaranghar ka naam 😉😉
Yaad hai colors ke promising shows ke list me tum khud usko add karte ho 🌚🌚
M abjini ho tum mujhe mimick mat karo neon bro😡.