Chee. I hope PMY dont sign up this shit. 🤢 I wish to see in a thriller series.
Yup PMY kitna romcom shows karegi.She should try something different now😊
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Chee. I hope PMY dont sign up this shit. 🤢 I wish to see in a thriller series.
Yup PMY kitna romcom shows karegi.She should try something different now😊
Originally posted by: JiniRockss
Yup PMY kitna romcom shows karegi.She should try something different now😊
Ye uski agency ka fault hai.
Oh maine sports chosun ko Chosun channel samajh liya🤭
Buddhi ko kuch dusri offer bhi toh aani chahiye naa 🤭🤭
I want her in an erotic thriller 🌝
Btw woh kill heel me buddhi hai na , jun pyo ki maa woh pahle kill heel nhi karne wali thi as uski budhape ki wajah se tabiyat thik nhi rehti lekin uss kill heel ke director ki G me hi keeda tha jo usko 3 baar reject karne ke baad bhi uske paas jata raha aur bola ki aap kill heel me nhi rahoge toh show nhi hoga 😒😒🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: IamRaj96
Btw woh kill heel me buddhi hai na , jun pyo ki maa woh pahle kill heel nhi karne wali thi as uski budhape ki wajah se tabiyat thik nhi rehti lekin uss kill heel ke director ki G me hi keeda tha jo usko 3 baar reject karne ke baad bhi uske paas jata raha aur bola ki aap kill heel me nhi rahoge toh show nhi hoga 😒😒🤣🤣🤣🤣🤣
Bc kyun aaya ye show phir. 🌚🌚🤣🤣🤣🤣
TRP post pe mujhe bhi tag karna guys next time se.Abhi dhondhna padega TRP related posts mujhe😒😔
Btw yeh 39 ki first & second FL & PMY yeh teeno ko kisi penthouse jese crazy thriller ke liye cast karna chahiye .... Yeh trinity mast lagegi aise thrillers me
Ek bhi mast post nhi tha 😤😤😤😤😤😤