Ye dekho. Aaj ke cadets from Parakram SAF 🌚🌚
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Ye dekho. Aaj ke cadets from Parakram SAF 🌚🌚
Isse accha tree aur sombar phagun likhte. 🤣🤣🤣🤣
Arey ye toh dekho ki Molkki 0.4 hai abhi aur abhi se Anupama ko 3.6 mil raha hai toh phir jab aadha aadha mein threesome marriage hogi tab kya hoga. 🤣🤣🤣🤣🤣
Btw neon i agree YJJSN ko 7:30pm deke PS ko 6:30pm shift karna chahiye
And khukhu remake ko 9pm deke sns2 ko 11pm shift karo
Perfect rahega ye schedule
Arey ye toh dekho ki Molkki 0.4 hai abhi aur abhi se Anupama ko 3.6 mil raha hai toh phir jab aadha aadha mein threesome marriage hogi tab kya hoga. 🤣🤣🤣🤣🤣
Par mollki ki yeh trp 11pm ki hai not 10pm
wth is dayalu and santusht maa?🤣
Originally posted by: IamRaj96
Btw neon i agree YJJSN ko 7:30pm deke PS ko 6:30pm shift karna chahiye
And khukhu remake ko 9pm deke sns2 ko 11pm shift karo
Perfect rahega ye schedule
Yes. This will be perfect. KKIS will also get a good lead.
Originally posted by: Haal-e-Dil
wth is dayalu and santusht maa?🤣
Santoshi maa ke bengali dubbed version ka hindi translated title hai woh 🤭🤭
Waise rani rashmoni ka dekha ?? Uska mercyqueen rasmoni aaya hai 😂😂
No SNS2 ko ab bandh hi kardena chahiye. Saala kabara karke rakh diya hai show ka. Usko bandh karke they should replace it with BunnyChow.
maybe sab is going down cz the real viewers arent able to get into the stupid khichdi shows they r making. star zee sab sony r old channels, they have established viewers. sab wale are used to comedy and not crime petrol laxmi and crime mane na