Arre sab ke naam dikh gaye ab isme kya stalker😂😂
Haan agar mujhe pehle pata hota ki aaj kal tum waha bhatak rahe ho toh zarur pohonch jaati😜
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Arre sab ke naam dikh gaye ab isme kya stalker😂😂
Haan agar mujhe pehle pata hota ki aaj kal tum waha bhatak rahe ho toh zarur pohonch jaati😜
Originally posted by: Rani_Sahiba
Arre sab ke naam dikh gaye ab isme kya stalker😂😂
Haan agar mujhe pehle pata hota ki aaj kal tum waha bhatak rahe ho toh zarur pohonch jaati😜
main aaj kal stress relief ke liye udhar hi bhatakti hu 🤣
Originally posted by: Rani_Sahiba
Yeh kya ho raha hai😂😂😂
Yeh sab dekh ke mujhe kundan ka track bhi acha lagne lagta hai😂😂
Kyunki Kundan ka track inn sab Spiderman se lakh Guna zyada accha hain😂😂😂
Arre isko dekh ke sabse pehle yahi dimaag mein aata hain Smriti Irani kya thi aur ab kya ho gayi...
Actor to Minister
Yeh kya dikha rahi hain kusum🤣
Sacchi yeh ho raha hain ya fan ke edits hain?
Originally posted by: kavya1994
Yeh kya dikha rahi hain kusum🤣
Sacchi yeh ho raha hain ya fan ke edits hain?
Merko bhi nahi pata merko dikh gaya toh dikha diya 😂😂