Yaar yeah yrkkh k sath bhi toh nahi kar denge....ohhh sit....😭😭😭😭😭....5 days
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Yaar yeah yrkkh k sath bhi toh nahi kar denge....ohhh sit....😭😭😭😭😭....5 days
This is awesome!! And cute!! Thank you for sharing. 🤗
Originally posted by: Prachi1967
Yaar yeah yrkkh k sath bhi toh nahi kar denge....ohhh sit....😭😭😭😭😭....5 days
Nahiiiiii khedo ki yeh jhooth hai....
Mein 6days yeh rishta chathi hoon.....
I just hope yrkkh ke liye nahi ho.... yeh sirf imlie aur lost ke liye ho....
🤞🏻
It's for new show...they changed... So we will have our yrrkh upto sat.
hopefully na aaye kabhi🤣🤣
nai ye wo smart jodi ke liye hua hai uska time 8-9 hai
yrkkh is at 9.30 to mushkil hai
nai ye wo smart jodi ke liye hua hai uska time 8-9 hai
yrkkh is at 9.30 to mushkil hai
Meri rittika tum humesha accha bolti hoon......
Kisi ki naazar na lage meri Ritti ko......
Originally posted by: Prachi1967
Yaar yeah yrkkh k sath bhi toh nahi kar denge....ohhh sit....😭😭😭😭😭....5 days
No no never 😭 .. already Sunday is boring 😢😢
Originally posted by: Imhaisha
Meri rittika tum humesha accha bolti hoon......Kisi ki naazar na lage meri Ritti ko......
awww thank you😘😘😘😘
kissi ko nazar na lage 🧿🧿🧿🧿🧿