phir use karne ka socha ya nahi???? 🤪
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
phir use karne ka socha ya nahi???? 🤪
abe yaar. iss thread ke 5 pages udd bhi gaye..tune kuch gossip sunaya kya nezu???
Boss log aye hai na isliye ud gaye
Originally posted by: BossLady
Sabko pata h mujhe chor ke😭
And I thought it to be brand of sanitary napkin.🤓
Thankgod mujhe itna regular nai hote
Warna to m pagal hi ho jati🤪
Mere toh bhut regular hai
Gin ke 28 days me start hojate hai 🤪
Gossip...!!!!
yaar abb sindoor kya karega. 🤣Kiski maang ma padega..
https://www.instagram.com/p/CZ3uMuivYNf/?utm_source=ig_web_copy_link
Bechari
But health toh first priority honi chaiye
Are nai
Usme sirf Sonu Monu k jokes aate h
Jokes to papa fb se sunate h 😭
🤝🤝🤝
Jab mujhe hi nai pata tha to apko kaise hoga🤣
Y sab chodo
M apko ek news batati hu
Aap uspe comment do😳
🤣🤣
Aap badi bhi to ho bhut😔
Mere gin ke 60 din m🤪
waise iska first season bhi issi ne kiya tha na..
aur I think makers ne issi firse issi liye liya taki second season bhi chal jaye.
Abb ye jayegi to iska trp to aur kabar mai jayega.. 🤪
Ajeeb hai, kaun karega. Hygiene is most important question for me in this
abe..🙄Originally posted by: BossLady
Definitely hoga 🤣🤣
Unki baaton se hi pata chalta kis kimaash ki ladki h wo🤣🥺
Mujhe to ap pe bhi doubt h...??😲😕
Mujhe tujhpe kyu doubt ho raha..😈😎