Originally posted by: simply.meghana
Alternate answer: mile toh the but you left me in the jungle 😭🤣
This is one of the best titles I've chosen so far 🤣 commentary padh ke maza aa raha hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 1st Oct 2026
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
Laksh Vaidehi KT Eklavya FF: Saagar
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: simply.meghana
Alternate answer: mile toh the but you left me in the jungle 😭🤣
This is one of the best titles I've chosen so far 🤣 commentary padh ke maza aa raha hai🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Kyuki kisi aur ke saath busy the 😉🤣
Kahi wo Metz to nahi? 🤣
Badhai ho
New AT ki 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
finally i caught u on time. I kept missing u since morning
how r u?
I'm good tum sunao kya haal chaal hai? 😆
Aaj to sabse mulaqat ho gayi meri ab bas bidi amma bachi hai 🤣
na na metz me hume interest kaha 🤣
badhai hume do. Khatam hum karte he AT ko 🤣
Arrey tu aa gayi 🤣
🤣tumko bhiOriginally posted by: Abhaythevampire
badhai hume do. Khatam hum karte he AT ko 🤣
Hriti ko muhdekhaye k liye badhai mil rahe hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
na na metz me hume interest kaha 🤣
To phir kaun hai wo shakhs?🤣
i m good too. I just saw her comment too 😆 and metz is here as well😡Originally posted by: White-Lilac
I'm good tum sunao kya haal chaal hai? 😆
Aaj to sabse mulaqat ho gayi meri ab bas bidi amma bachi hai 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k