Shreya will start in end of march i think.
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Shreya will start in end of march i think.
I know you will do your best
Don't know about other game but you need to start your game in march please 😳
Originally posted by: LizzieBennet
Nina! Pretty Ballerina! Tujhe toh har game hai jeetna! 😆
You don’t say this at least!! 😆
Hahaha yeh wali app jeet jayein
Originally posted by: evilxbalaa
First of all, stop throwing tomatoes at me. I am the winner samjhi. Winner ko respect de.😡
Secondly, apni doosri threads to foran hi GA kar deti ho😡
Tu aur winner? Ha!
Arre yahan pehle hume Valentine's Day ka main thread banana hai phir usko padna hai phir usko edit karna hai phir GA hoga.
Originally posted by: evilxbalaa
Iss Minionite ko ban kara do
Tumhe uski position mil jayega aur saath mein Hrithik bhi free mein
Aisa kiya naa toh saath mein Aisha ko Hinna ki supari bhi de doongi.
What🤔 So this means you missed all of our super se upar waale performances?😭 You hurt me, grandmaji 🥺
Originally posted by: Minionite
Tu aur winner? Ha!
Arre yahan pehle hume Valentine's Day ka main thread banana hai phir usko padna hai phir usko edit karna hai phir GA hoga.
No ifs no buts, jaldi announce my victory aur apne dil se bojh halka karo

Main HR ke saath kya karu? IPL waale auction main daal doogi🤣 Uska bidding price mera 🤑Originally posted by: evilxbalaa
Iss Minionite ko ban kara do
Tumhe uski position mil jayega aur saath mein Hrithik bhi free mein
Originally posted by: Minionite
Aisa kiya naa toh saath mein Aisha ko Hinna ki supari bhi de doongi.
Aisha is already dead😈uske liye tumhe doosri duniya mein jaana parega
Intezaam karoon?
Originally posted by: LazyBing
What🤔 So this means you missed all of our super se upar waale performances?😭 You hurt me, grandmaji 🥺
Arey mujhe apni jawani charhi hui thi
Sid ke saath chashme mein kaise dance karti main