Originally posted by: Not_James_bond
Jiski chadi hain uska lagna na lagna important hain spiderman ka uska paas bhi chadi kyu nahi hain yeh nahi.😂😂😂
Hum yeh kyun discuss kar rahe hain?
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Not_James_bond
Jiski chadi hain uska lagna na lagna important hain spiderman ka uska paas bhi chadi kyu nahi hain yeh nahi.😂😂😂
Hum yeh kyun discuss kar rahe hain?
Yeh Rupa ko puchiya.😂😂😂
Woh chadi nahi bechti.😂😂
Haa mera woh Faizi aur karan ka talk.😂😂😂😂
... I'll just... write, yeah.
Yepp do just that.😂😂😂😂
Arey, di toh thi. Wo boyfriend waali.
Walnut waali bhi de denge. Thoda dil ko pakad kar baitho.
Originally posted by: NoeticLife
Arey, di toh thi. Wo boyfriend waali.
Walnut waali bhi de denge. Thoda dil ko pakad kar baitho.
Haa walnut waali chahiye aur male attention waali.😂😂😂😂
Wo kaun thi jisne meri Jaan ko bola tha ki kitna homework dogi? Usne do mein bola tha, ab is mein kya kahegi?
Kya hai zara batana login karne ka mood nahi hai😂