mujhe toh laga tapasya say bhi hojati hai... 🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
mujhe toh laga tapasya say bhi hojati hai... 🤣
Ekaant ki tapasya mein sirf gulaab jal ka chadawa hota hai lekin milakar pooja karne par bahut kuch prasad mein milta…gajar halwa, phalaahaar 🤣🤣🤣
Originally posted by: arya212002
Ekaant ki tapasya mein sirf gulaab jal ka chadawa hota hai lekin milakar pooja karne par bahut kuch prasad mein milta…gajar halwa, phalaahaar 🤣🤣🤣
ekaant mein hi karegy... or prasad ka maza bhi akele legy🤣
that portion belongs to me, zyada na taad usko, mole is all yours jaa taadle😳
Okay wo tu taad le mai kuch kar lungi uske saath☺️
Nahi nahi yaar...
Hina do you remember something with the color??
Black kurta?? Tharak ki hadd to maine paar karwayi thi.... 4 hours☺️🤣
sona hai kisey jo fikar karen k sona kaha hai🤣
Kyu Anuj Kahan soyega... Aren't we concerned for that??
Mujhe janna hi nahi dekhna bhi hai🤣
thank you for your blessings ❤️
kiya baat hai gyaan ki devi... kheelaa khela ja raha hai🤣. khiladi kahi ki🤣 bas kardo thak jaogi tina upar neeche karogi🤣 anuj be like... excitement mein yeh kiya bole ja rhe hai isko andaaza bhi nahi hai🤣
P.s: any engineering student raise your hands🙋🏻
https://twitter.com/AajKiRadha/status/1492532633988784131?cxt=HHwWhoCjibuhxbYpAAAA
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1