Ghee and carrot can gel very well 😉😉
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Ghee and carrot can gel very well 😉😉
moti ho rahi hai to us ko dabana mat apne neeche....joote ko mat dabana 😊
Ab aise din aa gye h k principal ko hi btana padega. 🤪🤪
latkana is a given with me, atkaya bhi toh tha, woh soch
yeh bhi zara ap details mein bataden... itna gyaan nahi mujhe is bare mein🤣
when two people decide ki kapde wapde to bas moh maaya hai let's be free from all these shackles 🌝
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
yeh bhi zara ap details mein bataden... itna gyaan nahi mujhe is bare mein🤣
Acha beta carrot samjh aa gya ye dono samjh ni aye. Itti der se kya kr rhi b pir 🤪🤪🤪
arey tere papers check karne ka adhikar toh hai na
waise bhi i belive in ‘gyaan baatne se badhta hai’😳
Wo to roj check hota hi rehta h 🤪🤪
Vaie yanha sab gyani baba h main to new enrolled hu 😌
Originally posted by: ayushijindal
Acha beta carrot samjh aa gya ye dono samjh ni aye. Itti der se kya kr rhi b pir 🤪🤪🤪
carrot toh khane ki cheej hai.. usko kiya karna😊
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1