Tel se hi kaam hoga 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Tel se hi kaam hoga 🤣🤣
yr gala to sukha that's a different matter altogether
but dhyan se dekhe to his eyes are moist yr
kis kadar pyar karta h ye banda anu se
reality mein bhi 1000 mein koi ek hoga jo apne pyar ko dekhkar ro pade aur wo pyar alag hi level ka hota h
Tum sab kuch or dekh rahe ho and mai kuch or.
I was looking for mole and his portion below his neck. Sorry mera T jaag gaya☺️
Originally posted by: arya212002
arre ab toh am waiting ki kab woh motiyon pe phisalega 🤣🤣🤣 aur chot lege ki Anu shirt utarwayegi 🤣🤣
meri koi OS mein they did fall on moti and ended up on each other😳
Ghee ati uttam hota hai 🤣🤣
Originally posted by: arya212002
arre ab toh am waiting ki kab woh motiyon pe phisalega 🤣🤣🤣 aur chot lege ki Anu shirt utarwayegi 🤣🤣
tu gira mat usey shirt aesi utaar legi anu... woh bohat utawli horhe hai anuj ka seena dekhne k liye🤣
wese bhi open button hotey hain anu ki nazar us k seene par hoti hai🤣
next mornig yeh log teja teja khelegy.. mark yaha hai... mark yaha hai


dekh Ayushi ko kitna vishwas hai🤣
waise ghee bhi Anuj ke saamne pighal jayega😳
Originally posted by: tintin0602
Tum sab kuch or dekh rahe ho and mai kuch or.
I was looking for mole and his portion below his neck. Sorry mera T jaag gaya☺️
Sorry kyu yanha aur kuch chal bhi nae rha h 😂😂
dekh Ayushi ko kitna vishwas hai🤣
waise ghee bhi Anuj ke saamne pighal jayega😳
ghee lane mein anu time waste nahi karegi... time is money
Originally posted by: tintin0602
Tum sab kuch or dekh rahe ho and mai kuch or.
I was looking for mole and his portion below his neck. Sorry mera T jaag gaya☺️
that portion belongs to me, zyada na taad usko, mole is all yours jaa taadle😳
dekh Ayushi ko kitna vishwas hai🤣
waise ghee bhi Anuj ke saamne pighal jayega😳
Vaie ghee ka sardi se koi lena dena ni h, heat generate hote hi melt ho jata h 🤣🤣🤣
I’m finding it so fascinating how Moti Baa is this fond of Shruti ji so quickly. By every definition she has of an “ideal woman” Shruti is...
1