Iska bas chale tho poore hulk ko hi squish kar de😆 Kabhi dole kabhi shoulder kabhi haath kabhi sar and kabhi face. She's just touchy feely generally but iske saath kuch zyaada hi comfy hai😆
Offscreen waalon ka bura haal hota hai.
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Iska bas chale tho poore hulk ko hi squish kar de😆 Kabhi dole kabhi shoulder kabhi haath kabhi sar and kabhi face. She's just touchy feely generally but iske saath kuch zyaada hi comfy hai😆
Offscreen waalon ka bura haal hota hai.
Bhaad mein jaye episode... Ye lo. Aish karo
https://www.instagram.com/p/CZ1uIeyg8PM/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: ShanUlas
Now apart from holding hands Pri has started holding his face. Kahee bhi chalu ho jaati hai. Itni bhi tempting thobda nahi hai Anki boi ki🤣
On sude note i do this face holding a lot to my husband and son...my husband is like mera harrassement karti rahti ho🤣.. . Son is like Mom i am grown up now....to kya Anki bhi aise kahta hoga😆
Anki will be like kitna torture karti hai ye ladki😆
Yeh kaisa faltu solution ha Tejo? She has lost it along with other Virks 🤢
Originally posted by: FIREMYSOUL
Iska bas chale tho poore hulk ko hi squish kar de😆 Kabhi dole kabhi shoulder kabhi haath kabhi sar and kabhi face. She's just touchy feely generally but iske saath kuch zyaada hi comfy hai😆
Offscreen waalon ka bura haal hota hai.
Aur shippers ko ek naya content mila hoga😆
I am not understanding the episode at all...random scenes ka collaboration hai 😵🤣
Originally posted by: Ashi_Naksh
Yeh kaisa faltu solution ha Tejo? She has lost it along with other Virks 🤢
Kya bola Tejo mata ne
Buttering Jasmeen so that she don't make fuss 🤢 This is Tejo's solution 🤪
Did Tejo just friendzone Fateh?😲😕🤔
Now she is talking sense...yeh pehle kyun nahi bola 🤣