or torture bbi kaisa abhi arohi ki shaadi wala
Nightmare tha.. Mera Abhimanyu ro roke, aankhen laal ho rakhi thi uski..
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 2nd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
FF: Pale Blue Dot Thread 10/1/2026 Chapter 45
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
or torture bbi kaisa abhi arohi ki shaadi wala
Nightmare tha.. Mera Abhimanyu ro roke, aankhen laal ho rakhi thi uski..
Koi tho angle se Aayi hogi...Socho Socho ...
Originally posted by: 6OBIRMZ4GFWEBZ5I
rittika called it maggie, but I told her I cannot insult maagie in this way 🤣
Noodle ka bhi insult hi ho raha he... I dont like it
Originally posted by: anuandavi
Nightmare tha.. Mera Abhimanyu ro roke, aankhen laal ho rakhi thi uski..
Mere Abhi ki bhi 🤣🤣
true and then we setted for noodleOriginally posted by: DKJWRJ4EZQMUKAJF
rittika called it maggie, but I told her I cannot insult maagie in this way 🤣
noodle to kharaab bhi ho skati hai
Phir bhi wo samjhi nahi na... To thik se sikhao
Kairav is smart too 😎😎 .. Abhi calling kairav to meet and he understood ...
Kairav calling Abhi after seeing Aneesha .. mute bhaiya samajhdar ho gaya hai 😜😜😎
Arohi is still a kid 🤣🤣🤣😜😜
mera nai akshu kaOriginally posted by: anuandavi
Nightmare tha.. Mera Abhimanyu ro roke, aankhen laal ho rakhi thi uski..
koi nai pahunch gaya where he deserved to be par ab ye noodle has come
main to wo angle bhi nai dhoond paayi jisse kairav ko wo pasand aayi🤣
glad we could find agreement 🤣