Originally posted by: nikkiGarg
episode is out … jiggy dekh kr btao k dekhne layak h ya ni…synopsis pd kr to ajeeb hi lg ra h…
Nahin bahut acha hain
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: nikkiGarg
episode is out … jiggy dekh kr btao k dekhne layak h ya ni…synopsis pd kr to ajeeb hi lg ra h…
Nahin bahut acha hain
Originally posted by: nikkiGarg
karna pda use … kyuki manushi ne sari laaj sharam bech khayi h… and she knew apart from intimacy Meet H kuch b kra skti h.. Meet A se … infact kiss b krwa leti.. pr ye gift mangna bht difficult h … even for a normal husband-wife .. I don’t know but that’s what I heard…
but sachme kia meety ne epi me dikhaya kya🤣
Originally posted by: nikkiGarg
Dauduraam chaiye manne ik tohfa,
dena na tu mujhko dhoka,
kar de tu manne impress,
de kr honeymoon special night dress ….🤣 🤣🤣
Not me but Meet H is singing so that she can ask this to him…🤣
I am still laughing at that part 😂😂😂😂😂😂
Manu khud apne paid par kulhari Mari🤣Pagal aurat!! She herself wants to loose 😆!!Originally posted by: nikkiGarg
Masoom ko pada sunaina ka thappad… aya maza …
manushi ne manushi k level ka hi challenge diya h…honeymoon special night dress …☺️🤣
So its Masoom Vs Sunaina on 1 hand
N Manu Vs Meety on other
2 vamps hve disrupted Ahlwats boys sukhi sansaar🤣🤣
So its Masoom Vs Sunaina on 1 hand
N Manu n Meety on other
2 vamps hve disrupted Ahlwats boys sukhi sansaar🤣🤣
oh god actuallly🤣🤣
Originally posted by: nikkiGarg
Dauduraam chaiye manne ik tohfa,
dena na tu mujhko dhoka,
kar de tu manne impress,
de kr honeymoon special night dress ….🤣 🤣🤣
Not me but Meet H is singing so that she can ask this to him…🤣
meety sachme yeh gayegi toh badiyaa hoga🤣🤣kya pata meetwa sachme man jaye🤣
maine aage ni dekha … kya hua? was she able to tell him?
i hope dhe sings in her surali voice…. Ladka jab hi godh mei uthayega aur marathon lagayeka bed ke taraf 😆Originally posted by: nikkiGarg
Dauduraam chaiye manne ik tohfa,
dena na tu mujhko dhoka,
kar de tu manne impress,
de kr honeymoon special night dress ….🤣 🤣🤣
Not me but Meet H is singing so that she can ask this to him…🤣
Meets playing dumb charades
Meetwa ka guess -
raat ko chaand pr makhi chaiye ….🤣