Originally posted by: Sampada001
mera march 10 hai joined date 😐
u should have goten it yseterday
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Sampada001
mera march 10 hai joined date 😐
u should have goten it yseterday
😂😂😂😂😂😂🤝🤝🤝🤝🤝
ab kya kiya ek ne 🤣🤣sab EK se dukhi hai idhar...😂😂😂😂
pata nahi kya locha hai IF ka... Iska calendar bhi saba ki tarah chalta hai..🤣🤪Originally posted by: Sampada001
mera march 10 hai joined date 😐
ye kya tha.. .😂😂😂😂😂😂
saba yaar 🤣🤣pata nahi kya locha hai IF ka... Iska calendar bhi saba ki tarah chalta hai..🤣🤪
ye insaan kuch karti hii nahi hai barbaad karne ke alawa... Kya kare...🤣😈Originally posted by: Sampada001
ab kya kiya ek ne 🤣🤣
dono ki situations bhi bahut alag thi be..🙄
Vaha pur viru ki wife thi aur uss par alag type ka aarop laga tha.. Idhar sirf baat chupayi hai anu ne.. Vo bhi uski wife thodi hai..🤦♀️
Soch agar pad jaati to... Udhar bhuchaal aa jata SM pe... RS ki jo vaat lagate na iske fans...🤣🤣🤣
true but anuj would never think of harming anu
all hail Lord saba...🤣🤣🤣Originally posted by: Sampada001
saba yaar 🤣🤣
sacchi mei 🤪all hail Lord saba...🤣🤣🤣