BB 16 agaya kia 😒
Shital ko puch ki ja 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
BB 16 agaya kia 😒
Shital ko puch ki ja 🤣
or aik baar udaariyan or BB ko ksi ne mix krdia tha trend meinOriginally posted by: TrickyMind
Udaariyaa 😂😂 Twitter pe kisi ne Udaariya ko #Gobariyaa kar k trend kiya tha ..
Ths trend is apt for Udaariya😂😂
Teja Sandhu ka trend kia tha 🤣
tum dono hee nazar utaar rhi ho, sath me baithkr

😂😂😂😂
Waise Prateek kis ko laal kapda dikha raha hai? 😂😂
Woh toh apna muh chupa ke beth gayi hai Kahi 😒
Bas kar Mousy ab toh puke wala emoji bhi thak gaya hai 😒
😲
