Nishant was happy😊
He knew he won't win ever.Khali hath janese acha ye leliya.
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Nishant was happy😊
He knew he won't win ever.Khali hath janese acha ye leliya.
Teja Madam gussa hogayi because Nishant took her money apparently!!😆
🐍 Chalo ghar jaaaoooo 🥳
PratikSehjpal ke designer ne lagta hai sari khunnas aj hi nikal li hai isse 🤣
Oh god kitna Ganda lagta raha hai Tejaswi ka dress peeche se and she's purposely posing like that.
Originally posted by: WhosTheFool
Shammo kyu ro rahi hai Nishant ne briefcase uthaa liya toh.
Usne socha usko milega🤣
Teju pareshan ho gayi ke winning amount se nishant money le gaya ..aisa karte hain hum fans contribute karte hain ab teju ke liye
teja is not happy with nishant's decision🤣
-'mujhe laga winner kepaas 50 ke50 aayenge'🤣
Best dressed 🤣