Originally posted by: Nachiketj
Pratik ko kya kapde diye hai inn logone

😎
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Nachiketj
Pratik ko kya kapde diye hai inn logone

😎
All 14 winners hote toh acha hota😈
I can't get over what pratik is wearing on the finale🤪.
Pratik kya affo ka skirt pehen aaya hai
Chi yuck Tejaswi Kitna overacting kar rahi hai khushi mein. Booyeee 🤣.
Teja ko winning amount ki padi hai  mujhe laga winner ke paas saare 50 lakh ayenge 🤣
Shammo kyu ro rahi hai Nishant ne briefcase uthaa liya toh.
Saala Kal 3 second se Pratik reh gaya bag ke liye bol rahe they FAKE UPDATERS