fir se lgta h bht khatarnaak precap aane wala h… or gaaliyan na pde isliye release hi ni kr re …🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
fir se lgta h bht khatarnaak precap aane wala h… or gaaliyan na pde isliye release hi ni kr re …🤣
Originally posted by: nikkiGarg
fir se lgta h bht khatarnaak precap aane wala h… or gaaliyan na pde isliye release hi ni kr re …🤣
🤣🤣🤣🤣Kab tak rokenge kal telecast hoga toh dekh hi lenge vaise bhi director sahab and creatives audiance ke ghusse ko halke mai le rahe hai
Originally posted by: Princess1398
🤣🤣🤣🤣Kab tak rokenge kal telecast hoga toh dekh hi lenge vaise bhi director sahab and creatives audiance ke ghusse ko halke mai le rahe hai
arey ni… he is very much concerned… kl jis trah se he is replying and sending voice notes… he is responding… live kyu ni aa jata… bhr bhr kr feedback milega …🤣
Aagaya precap.
ye precap kuch smj ni aya mje ? ye MA itna normal kaise h ? ?? 😲
Hein?
Ok where can I see it?
I know even i am shocked
I posted it .. see 👇
Same to same emotions
fir se outdoor shoot …
https://www.instagram.com/p/CZWw9YavaGw/?utm_medium=copy_link
Originally posted by: nikkiGarg
fir se outdoor shoot …
https://www.instagram.com/p/CZWw9YavaGw/?utm_medium=copy_link
Ab kis Khushi mai aur kyun Bhai ho kya raha hai yaha