ye banda actually karna kya chah raha h
https://twitter.com/ShayarKapadiaa/status/1487664961694445569?s=20&t=TUiX3EyKUtIwPYaeyACRfg
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
ye banda actually karna kya chah raha h
https://twitter.com/ShayarKapadiaa/status/1487664961694445569?s=20&t=TUiX3EyKUtIwPYaeyACRfg
ye dekho ye bilkul fir baithta h yaha hum sab par but tag 5 ko hi karungi baki dekh lena ok😳
https://twitter.com/BiswashreeDash/status/1487661598798139392?s=20&t=OXX-6Lk5cXxmLxZsWNRciQ
Abe yr reeti.. Kya khu main... 1st time me kisi itv hi kya bly wood actor k peeche bhi nhi thi...k pichche itni pgl hu it's really first time in my life...... Lat lag gyi sahi mein
Kya kra gk hai hi aisa... 😍😍😍🥰🥰🥰❤❤❤❤
ye banda actually karna kya chah raha h
https://twitter.com/ShayarKapadiaa/status/1487664961694445569?s=20&t=TUiX3EyKUtIwPYaeyACRfg
Aaj episode ni ana na to material de rha h T gang ko
Originally posted by: QueeN456
Absolutely megha.. 🤣🤣🤣😀😃😄
Ye keh di na tune mere dil ki baat.. 🤣🤣
Tu kya hai yr.... 🤣🤣🤣🤣🤣🤣☺
😂😂😂😂😂
to tera kehne ka mtlb h ki ye khud bhi T gang ka fan h aur khud hi unhe specimen deta h
hmm ok i see
ye banda actually karna kya chah raha h
https://twitter.com/ShayarKapadiaa/status/1487664961694445569?s=20&t=TUiX3EyKUtIwPYaeyACRfg
As soon as I saw this video...mere dimag Mein sabse pehle forum tum logon ka khyal aaya... ki bhai aaj toh mauj hai...😂😂😂😂😂
to tera kehne ka mtlb h ki ye khud bhi T gang ka fan h aur khud hi unhe specimen deta h
hmm ok i see
T gang ka fan nhi re t gang ki wishes puri krta h specimens provide krke.. He kw very very well bandiya is his fann. 🤣🤣🤣🤣
As soon as I saw this video...mere dimag Mein sabse pehle forum tum logon ka khyal aaya... ki bhai aaj toh mauj hai...😂😂😂😂😂
Are mst maje hai only t gang k hi nhi but hum sabke.. Pta h mujhe tum log bhi underse kitne tharki ho dikhate nhi.. 🤣🤣🤣
aise ilzaam na lagaiye hum par humse saha nahi jayega😭Originally posted by: QueeN456
Are mst maje hai only t gang k hi nhi but hum sabke.. Pta h mujhe tum log bhi underse kitne tharki ho dikhate nhi.. 🤣🤣🤣
https://twitter.com/GossipsTv/status/2027635659566158176
https://www.instagram.com/reel/DVgOJqbk-iq/?igsh=MW9idXNsdDN2ZmdjeA==
2