Batao bike ki value jyaada hai arohi se🤣
woh to hai hi...he loves his bike...and his mom...ab akshu...😂 bas yeh 3 chhezen hain use pyaari..😂
iss liye akshu ne reject kiya to bilkulp paagal ho gaya tha...ab calm down hua hai..😂
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Batao bike ki value jyaada hai arohi se🤣
woh to hai hi...he loves his bike...and his mom...ab akshu...😂 bas yeh 3 chhezen hain use pyaari..😂
iss liye akshu ne reject kiya to bilkulp paagal ho gaya tha...ab calm down hua hai..😂
waise kal lamba hoga...thoda accha ho...kahin raste per gaadiyan hi na dikhate rahen..😂
Aaj type karne ke mood mein nai lag rahi tum
'neend mein hain...subah se..😂Aaj type karne ke mood mein nai lag rahi tum
Aap hulu pe dekhte ho ya hot star
hotstar
mein Singapore mein hun....mujhe hulu hota hai yeh bhi nahi pata tha...
India mein bhi hotstar hai na?
aap delhi mein ho na?
Prachi?
Ishq_vibes?
neha?
kal TRP aayee thi, usme rishta second tha...ab foirst...yeh kya chakkar hai?