She is batameez and as abhi said shameless hai use koi farak nai padhna
but i think thoda dikhave ke liye tone down hogi...she needs to be in good books of birlas and goenks..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
She is batameez and as abhi said shameless hai use koi farak nai padhna
but i think thoda dikhave ke liye tone down hogi...she needs to be in good books of birlas and goenks..
lets see
wohi na...ab dekhna hai....oont kis karwat baithta hai....😂
sab unceratn hai...abhi akshu saath hain...but baki saarii equations uncertain...1-2 weeks mein samajh aayaga ki kis rukh jaa rah ahi..😂
Ye to hai badi volatile situation hai
Ye to hai badi volatile situation hai
hume kya karna....hum bhi apni theory banane mein maahir ho gayee hain...hum apna kaam karenge...woh apna...dekhte hain...woh humari soch se kitne peeche hain..[LOL}
utna bhi bura perfoem nahi kiya aaj....30 to paar kar hi liya.....😂
kafi efficient team hai..😂
neha kaisi hain? kuch khabar?
Bilkul.....pata nahi....poocha nahi...aaj...
Neha is better she said
kal hi iss scene ki baat kar rahe the...😂
Batao bike ki value jyaada hai arohi se🤣