Par wo to abhi ko avoid nai karegi
wahan bolti main reject karti hoon yahan ghar pe boli mujhse abhi ko cheen liya
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Par wo to abhi ko avoid nai karegi
wahan bolti main reject karti hoon yahan ghar pe boli mujhse abhi ko cheen liya
Originally posted by: Prachi1967
Aap pe puri tarah bharo sa hai
per mujhe Mahadev ne koi ishaara nahi kiya...kiya hai to mujhe pata hi nahi chalta...😂
Iske mooh pe tape laga do koi
Par wo to abhi ko avoid nai karegi
wahan bolti main reject karti hoon yahan ghar pe boli mujhse abhi ko cheen liya
sahii...woh nahi karegi...per abhi karega...use ek baar DR AROHI bolega..and she will back of..😂 pehle t akshe ke karan sherni bani firne ki koshih karti hi...ab akshu ka abhi usi ke saamne to nahi kuch kar sakti zyada...😂
She is batameez and as abhi said shameless hai use koi farak nai padhna
sacchi...it is too much..😂
so sweet....she is so lonely now..
Exactly he said she wont adjust and she spent whole life adjusting only