Vaccine ke nashe mein dhut hu🤣🤣...
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Vaccine ke nashe mein dhut hu🤣🤣...
Aisa bhi kya nasha ho gaya vaccine se 🤣🤣
nashe se chad gayi re
Kudi nashe se chad gayi re
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Aisa bhi kya nasha ho gaya vaccine se 🤣🤣
nashe se chad gayi reKudi nashe se chad gayi re
Arey mein literally 3 hrs se so rahi thi,abhi uthi hu🤪
Hmm true it does cause fatigue 😓 i felt the same after mine.
Waise aaj class nahi thi??
and you and Nina
I know it was just a one time accident
Originally posted by: Vedika.Kapoor
Hmm true it does cause fatigue 😓 i felt the same after mine.
Waise aaj class nahi thi??
Thi,but college ka server down tha,isliye ek lecture bhi pura conduct nhi hua🤪
Holidayyy🤣
But,Feb se offline college start ho raha hai⭐️
Did any other murderers get away?
I heard my twinnie was a murderer. Did you get caught or did you escape?
I escaped. They just didnt realise it yet.😉
Exactly! I said the same thing to Shreya when she told me I am the murderer😭
Wahi Ashley ne apne shareer mein magnet chipkaya tha,jisse vo churi attract ho gayi🤣
Vedi ki koi galti nhi thi🤣