Done
This investigation is making me tired 😆
Tomorrow 8:30-9pm we can continue
I understand😭
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Done
This investigation is making me tired 😆
Tomorrow 8:30-9pm we can continue
I understand😭
Murderer ko wait karna chahiye tha murder karne ke liye jab tak hum cake kha lete
Cake aise waste ho gaya bina khaye😭
Wahi na,maine dekha tha uske toppings me jo cherry they,uske aankhon se aansu nikal raha tha😭
Kide pade uss murderer ko😡
Just putting my free time here for next coming days.
I'm 4.30 hours ahead from India..... so it's a bit hectic but for you all I will handle 😳 all the following timings are in IST
Thursday : starting from 10.30 pm (with dinner break in between)
Friday : from 12.30 pm (I know it's late😭) but I finish late this day
Saturday : from 1.00 pm to 4.00 pm then from 7.00 pm till deadline...
Will keep you updated here if anything comes up in between......
Huggies lovelies🤗
Originally posted by: Ragazza_dolce
Wahi na,maine dekha tha uske toppings me jo cherry they,uske aankhon se aansu nikal raha tha😭
Kide pade uss murderer ko😡
Aur woh chocolate ka piece kisi ki muh me jane ke liye wait kar raha tha😭
Jungli kutte pad jaye uss khooni ke piche😈
Dekh rahe ho jaise hi humne murderer ke baare mein bura bhala bolna shuru kiya,Titli udd gayi garden se
Aaj titli 10.30 pm IST ko free hogi ,mein toh aise hi bhatakti rehti hu so Daphy and Nandi tumlog bhi bata do are y'all available after 10.30😳
Can you tag Daphy?!😳
Chalo toh fir , we'll be meeting at 10.30pm IST🤗
Aaja baakiyon ke liye wait karte hai🤪
Lagta hai sirf hum dono hi hai😆