Murder hai evilxballa character...🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Murder hai evilxballa character...🤪
Nahiiiiin😭
Wo Ashley, khud toh chaligayi par apni dost ko fasagayi..Har kisi ko apna begunain ka saboot dena pad raha hai
Then, I will guess too😆
Murderer is RAGHVIFAM
so sad...Originally posted by: Just_Say_Cheese
Nahiiiiin😭
Wo Ashley, khud toh chaligayi par apni dost ko fasagayi..Har kisi ko apna begunain ka saboot dena pad raha hai
But don't worry sach samne a jayega...
I'm not murderer masoom ko saja doge tum log
PS ab smjhe 🤣
kya tum murderer ho???Originally posted by: RAGHVIFAM
I'm not masoom ko saja doge tum log
Socha job mai promotion nahi mila too ky hua phir v party to karne ko mil rha hai
I got new dress for this party socha bhot Sara cake khane ko milega or masti hogi but yaha too sara maza kirkira ho gya
Cake too nahi mila par murder ki suspect ban gyi jaruru 🤪
Originally posted by: RAGHVIFAM
Socha job mai promotion nahi mila too ky hua phir v party to karne ko mil rha hai
I got new dress for this party socha bhot Sara cake khane ko milega or masti hogi but yaha too sara maza kirkira ho gya
Cake too nahi mila par murder ki suspect ban gyi jaruru 🤪
Don't try to confuse me
Should I edit😭
kya luck hai party ki jaga suspect...🤣Originally posted by: RAGHVIFAM
Socha job mai promotion nahi mila too ky hua phir v party to karne ko mil rha hai
I got new dress for this party socha bhot Sara cake khane ko milega or masti hogi but yaha too sara maza kirkira ho gya
Cake too nahi mila par murder ki suspect ban gyi jaruru 🤪
yes edit it.. 😆
I'm not confusing you 🤣 because mai to khud hi confused hu