per hume aap per itna bharosa hai....ki sahi khabar hi hogi..😂
syllabus mein hume bilkul aage rakhti hain..😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
per hume aap per itna bharosa hai....ki sahi khabar hi hogi..😂
syllabus mein hume bilkul aage rakhti hain..😂
I told you na goenkas at this point are laa at as family foe akshu
Hating them and how😡😡😡🤬🤬🤬🤬🤬
Gaali de nai sakti warna hindi wali moti wali dene ka mann kar raha hai🤬🤬
Little busy...nd when i came no one is here ....
Arohi s dialogues were hilarious with those expressions 🤣🤣🤣
Shocking scene - Mute bhaiya bola 🤣🤣🤣 .. he gave best reply to harsh.. taali dono hanth se bajti hai 😅😅🙈🤣❤️
areee mute bhaiya ki voice mail se hi to abhi ko mahadebv ka ishaara mila tha.....ab use mute nahi kah sakte zyada...😂
Hamari kosish rehti hai aapka course poora rahe
kuch aata hai to we will surely send you the notes
Ha yaar,they r waste.... I really can't believe when she pushed akshu near fire everyone is just seeing.....
I told you na goenkas at this point are laa at as family foe akshu
Hating them and how😡😡😡🤬🤬🤬🤬🤬
Gaali de nai sakti warna hindi wali moti wali dene ka mann kar raha hai🤬🤬
chahe tum kuch na kaho....maine sun liya...😂
We are here , i was also tied up
Funny was he said hum tumhara interAar kar rahe hain as in dono ka i was like subah subah chada li mute bhaiya ne😱😱
Hamari kosish rehti hai aapka course poora rahe
kuch aata hai to we will surely send you the notes
pura vishwaas hai.....❤️
jaise hi mauks milta hai...mein fatafat group discussions ke liye aa jaati hun...and sekf study bhi kar let hun...taki hum aage rahe...😂
https://www.instagram.com/p/DYLeIvnimWg/?img_index=2 igsh=MTNybHNtaTQwZWN6MQ== Abheera comes home from road Ar is cleaning his car it seems...
30