yes...yehi perfect hai..
Ha Maine wahi bola
Ki dhang se baat kar jo bhi hai apni taraf se bhi clear karke chal
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
yes...yehi perfect hai..
Ha Maine wahi bola
Ki dhang se baat kar jo bhi hai apni taraf se bhi clear karke chal
real khauf hai nezz ka...🤣
mai to thik huu... Aap bataiye kaise hai aap..🤗🤗Originally posted by: ReenVora
Hello Girls .. Kaise hai sab? Prayers for everyone..
Kaisa feel kar rahe hai ab..❤️
Aur kaisa gaya weekend.. Kya kya kiya..😁
abhi tak to nahi...🤣
Abhi ye pehle dusron ki shaadi dekh kar khauf mai aaye.. Fir karenge iski..🤣
tune konsa bachane diya hoga.. . Sabse mehnga hii liya hoga..😆
Arey Maine thodi na bolo tha kharid ne ko
They were like iska kharid ke side karte hai vaise bhi iska jaida nai hoga
Kharcha bacha rahe the 😤😤😤
the khauf is real...🤣
ohh accha fir kya kya boli vo...🤣Originally posted by: Sampada001
I had been to london to visit the queen 😂😂😂
haa saara kaam dusron se hii karvate honge aap.. Pata tha mujhe..😈Originally posted by: Manasi_16
Main padhati nahi hoon, doosro se padhvati hoon😈
Main saara kuch design karke, sabko kaam par lagati hoon🤣
Khud kuch na karna...bas Salary leni hai...🤣
Ye saayu aur aayu kidhar hai dono..🤔
haa saara kaam dusron se hii karvate honge aap.. Pata tha mujhe..😈
Khud kuch na karna...bas Salary leni hai...🤣
😈😈
_(4).gif)