Waah Shraddha,kya siggy hai..😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Waah Shraddha,kya siggy hai..😂
Originally posted by: Not_James_bond
Haai bichara karan kya hi bole uska dil ka gubbara jo don second main phuss ho gaaya ki kya hi bola mazaa aa gaya.😂😂😂
Aur woh champa Chameli urf pushpa nahi naveli bevakoof chingari kya kar raahi thi aaj ka episode main.😂😂😂
Haan jaise karan hass raha tha jab Monami ne kaha kuch soch rahi hai usko laga uske baare mein😂😂
Eik har baar mein Monami ne bazi hi palat di😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Same here 😂😂
Beachare karan ki shakal dekhne laayak thi😂
Par acha hua ki ise drag nahi kiya 1000 episodes tak MU create karne ke liye 🙄
Karan phir bhi weird cheezein hi karega and Monami sochti rahegi ki aisa kya ho gaya cave main hum dono ke beech.😁
Main tag hi karne wali thi tumhe ki kaha rahe gayi.
😁
Originally posted by: Not_James_bond
Haai bichara karan kya hi bole uska dil ka gubbara jo don second main phuss ho gaaya ki kya hi bola mazaa aa gaya.😂😂😂
Aur woh champa Chameli urf pushpa nahi naveli bevakoof chingari kya kar raahi thi aaj ka episode main.😂😂😂
Waisa aaj mera dp aur mera siggy dono karan babua ka halat ko match kar raahe hain.😂😂😂
Aisa laag raaha hain puri duniya karan ko bol raahi hain ki kaisa Laaga jhatka , iss bolta hain ki upar waala jab apki bajane pai aaye toh jabbran bajata hain.😂😂😂😂
Originally posted by: peacenfun
Right, woh sochi hogi even if I ask him he will say
'tumhari jagah koi aur bhi hota toh bhi main yahi karta'🤣
Haan yahi bolta karan😂😂
Kavya ne jo IV likha tha usme yahi bola tha sha ne😂😂
Originally posted by: mineforever
Waah Shraddha,kya siggy hai..😂
Thank you my dp and siggy both match karan's halat right now.😂😂😂😂
Originally posted by: mineforever
Karan phir bhi weird cheezein hi karega and Monami sochti rahegi ki aisa kya ho gaya cave main hum dono ke beech.😁
Main tag hi karne wali thi tumhe ki kaha rahe gayi.
😁
Episode nahi dekh paayi thi abhi dekha hai😂😂
Originally posted by: Rani_Sahiba
Haan jaise karan hadd raha tha jab Monami ne kaha kuch soch rahi hai usko laga uske baare mein😂😂
Eik har baar mein Monami ne bazi hi palat di😂😂
bechare ko laga ki woh acknowledge karegi kuch toh par usne toh popat hi kar diya..😂
Originally posted by: Not_James_bond
Waisa aaj mera dp aur mera siggy dono karan babua ka halat ko match kar raahe hain.😂😂😂
Aisa laag raaha hain puri duniya karan ko bol raahi hain ki kaisa Laaga jhatka , iss bolta hain ki upar waala jab apki bajane pai aaye toh jabbran bajata hain.😂😂😂😂
Ek time tha jab Monu aisi hoti thi and Karan dhaus main ghoom ta tha aur ab aaj ka time hai..😁
Originally posted by: Not_James_bond
Thank you my dp and siggy both match karan's halat right now.😂😂😂😂
Tere siggy ke liye mere paas bhi ek reply hai dukh ka pata nahi par geedad kafile mein hi aate hai or sher akele jaise dulhan akeli jaati h😂😂