Originally posted by: nikkiGarg
yaar Monika usko EMA to mt hi bolo.. maa layi ti shaadi krane …divorce chl ra ta.. ha pr wo jyada hi chipak ri ti.. EmA ni nutcase bol skte h…🤣
EMA nahi third angle then
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: nikkiGarg
yaar Monika usko EMA to mt hi bolo.. maa layi ti shaadi krane …divorce chl ra ta.. ha pr wo jyada hi chipak ri ti.. EmA ni nutcase bol skte h…🤣
EMA nahi third angle then
https://www.instagram.com/p/CY8PCEbPbLr/?utm_medium=copy_link
Talented logo ki kami nahi hain.
VeerZaara trailer with MeMe
Originally posted by: Shividhadkndilk
Unka martial affair toh tab hota jab koi martial life hoti
Saala 2 haafto se ek hi din chl raha ab tak room bhi nhi khula jaha Raavi sej saja kr gyi thi 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
P. S sej se Yaad aaya Apne meets ki SR for sure super atrangi hogi😜😜😜😜😜😜😜😜😜
wo sej ab murjha gyi hogi… and I am sure wo sb magically gayab ho jayega.. writers ko yaad b ni hoga k wo kya krke gyi h room me ..
Guys meets ki reception nhi hui h na unhone sirf show main hogi aisa kahan tha
Ki sachi hui h as mahasangam waghera k taur pee 🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔🤔
Where is That M and M wala pillow manu k liye toh khud se itna sab sochta tha
Pillow gift proposal itna spcl room decor photo frames meety ko ek gift bhi nhi de sakta khud soch k
Originally posted by: Shividhadkndilk
Where is That M and M wala pillow manu k liye toh khud se itna sab sochta tha
Pillow gift proposal itna spcl room decor photo frames meety ko ek gift bhi nhi de sakta khud soch k
When are we gonna get meets photos frames in their room jaise manu k laga rakhe the usne 🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄🙄
Manu k liye surprise meety se puch k aur aur meety ko gift manu se idea leke ye khud se kyun nhi karta kuch 🧐🧐🧐
😆 his lipstick. OMG kisne yeh color diya aur kyu?
he looks nice aise hi
I think Manushi hurt Meet Hooda and that’s why he threw her out and Meet Hooda is pissed because she was anyways planning to send her home as she is well now… there wasn’t any need to insult Manushi in her opinion and her sister can never harm her … Tej’s role is he has witnessed Manushi harming Meet Hooda and told everyone.. Babita also have a soft corner for Manushi so may be she is trying to stop Meet Ahlawat from doing so (Babita or uska selective Maa ka pyaar)