Originally posted by: nikkiGarg
aj episode b na ane k chances lg re h mje…
TRP ka jhatka..
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: nikkiGarg
aj episode b na ane k chances lg re h mje…
TRP ka jhatka..
Originally posted by: nikkiGarg
aj episode b na ane k chances lg re h mje…
haaa darr gaye hai zee as usual🤣
chlo episode ni ayega aj… na precap aya to aj ki chutti…😎
Or could be unko aaj Yaad aaya ho ki jo jhatka kl ME main dene ka sochre h woh toh aa hi nahi sakta as ME hi nhi aayega kl
Toh bechare adjust krne ki k kahtir edit maare honge 😅😅😅😅
Originally posted by: nikkiGarg
chlo episode ni ayega aj… na precap aya to aj ki chutti…😎
haa kal toh epi nahi aneka koi option nahi hai 😆
Originally posted by: Shividhadkndilk
Or could be unko aaj Yaad aaya ho ki jo jhatka kl ME main dene ka sochre h woh toh aa hi nahi sakta as ME hi nhi aayega kl
Toh bechare adjust krne ki k kahtir edit maare honge 😅😅😅😅
episode km thode hi krenge.. ab jo bn gya wo bn gya…
Originally posted by: Shividhadkndilk
Or could be unko aaj Yaad aaya ho ki jo jhatka kl ME main dene ka sochre h woh toh aa hi nahi sakta as ME hi nhi aayega kl
Toh bechare adjust krne ki k kahtir edit maare honge 😅😅😅😅
Ye bhi possible hai.. Apna content set kar rahe honge 6 din ke liye..
Tmko nhi pata kya nikki they could edit out the scenes to fit in the drama
Originally posted by: Shividhadkndilk
Tmko nhi pata kya nikki they could edit out the scenes to fit in the drama
Ya phir to remove didi which isn't giving them the TRPs?
Originally posted by: nikkiGarg
congratulations Arpi on color change.. maine dhyan hi ni dia ta…🤗
Hey
That’s fine . Thanks. I myself realized when got a notification 😆
Thanks to meet forum as well kitni spamming ki hai