Yeh toh hai...But mujhe V ka downfall bhi chahiye😌😌
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh toh hai...But mujhe V ka downfall bhi chahiye😌😌
Kahi toh izzat hai EK ki
Originally posted by: darkchocolates
Wahi supremacy yahan kyun nahi dikhayi😈
No.1 No.2 dono shows RS ke...🌝
RS ab age gap pe show leke aye 😤😤😤
khush to vaise mai bhi huu.. Mujhe bhi maan chahiye...😳😆
Ghum ki bhi gir gayi...🥳🤣
yaar le aaye.. Ye justified bhi karega...🤧🤧🤧
chalo saba ko kahi to TRP mil rahi...🤣
RS be like..Originally posted by: darkchocolates
Wahi supremacy yahan kyun nahi dikhayi😈
No.1 No.2 dono shows RS ke...🌝
ye tumhari wishes to badhti ja rahi hai..🤣
accha..🤣🤣Moh maya hai
Sab moh Khatam mera
But it doesn't mean I will stop talking about other shows 🤪
UD ne toh apne pair pe kulhari mari hai
BV 2 ko udao bhai
Kabhi kabhi 1.1 la raha hai toh kyu udaya zindagi ko fir
Baki ekta ke show acha kar rahe hai 🤧🤧🤧🤧
Nimma dekh re...🤦♀️😂
Aayu ne maanga ki ghum aur anu gir jaaye lo ho gaya...🤣🤣
But iske shows main aisa kya jaado hai...
That online popularity and TRP dono🔥🔥🔥