Originally posted by: Mighty_king
Mujhe bachpan me Doraemon Ninja Hatori wale dreams aate the😆
Nd when I was 8-9 mujhe wo shinchan in hinderland wali movie se dar lagta tha usme wo Macao juma I guess the unse sabse zyada aur even snowman se bhi🤭
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT ~~*~~ National Phenomenon Is Brewing ~~*~~
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Neetu and RK -birthday wishes 😊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Mighty_king
Mujhe bachpan me Doraemon Ninja Hatori wale dreams aate the😆
Nd when I was 8-9 mujhe wo shinchan in hinderland wali movie se dar lagta tha usme wo Macao juma I guess the unse sabse zyada aur even snowman se bhi🤭
Ria dekh tere harshad ko sasta Spiderman bana diya😭
Aastha Bajinda community se tumko nikal diya 😱
Accha hoya😏😤
KKIS guess - CORRECT 👍🏼
https://twitter.com/GossipsTv/status/1484045243347779584?t=9H-VTnoP1DgdN-BKzg4acg&s=19
Originally posted by: aastha12345
Nd when I was 8-9 mujhe wo shinchan in hinderland wali movie se dar lagta tha usme wo Macao juma I guess the unse sabse zyada aur even snowman se bhi🤭
Shichan movies ke villain darawne and ekdum ashleel hote the🤣🤣
Waitttt !!!!
GHUMMM DROPPEDDD !!! 😱😱😱😱😱😱🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Mera bhi correct maine 1.1-1.3 bola tha
Ye kiya bol rahe ho tum pritam aka kiddo🧐🧐. Mujhe kuchh samajh nhi aa raha ho😭. Achhe se samjhao ra 😳.