Originally posted by: Prachi1967
No dear.....I will contact ur exam in box.......jijaji wala famous box.... special created by apacs
Sab usme jump maarna hey? Oh god .... Chalo sab jija videos dhekhke thoda training lenge..... 🤪
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Prachi1967
No dear.....I will contact ur exam in box.......jijaji wala famous box.... special created by apacs
Sab usme jump maarna hey? Oh god .... Chalo sab jija videos dhekhke thoda training lenge..... 🤪
Spidermanyu me ek question
First we got crazy dancing jija...then we got randomly falling jija, now this spiderman jija.... yeh yrkkh hain ya HC ka talent show?!!🤣
when dikhaya jaayega, expecting bahut saaara funny ones from you... 🤣🤣🤣🤣🤣
Originally posted by: Prachi1967
Iss mein abhi ko chakvayu se niklne ka rasta milega.....aarohi se shaadi todne ka mauka...milega....khud ka failaya raita sametaga.... manjiri ka bete ka marriage status single rahega.....
manjari na rahne degi...and na abhi rahega.....[LOL}
Originally posted by: guiltypleasure
First we got crazy dancing jija...then we got randomly falling jija, now this spiderman jija.... yeh yrkkh hain ya HC ka talent show?!!🤣
ab aur zyada talent na ho bande mein....Ho to baad ke liye rakh len....thodi si storty bhi dikha den...😂🤣🤣🤣🤣🤣