Teja ki harkatein dekh kar Dil uth gaya kia iska waha se 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep Final -(SZ v [East Z: (374/4* (Kishan (c) 107*, Kushagra 56*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Teja ki harkatein dekh kar Dil uth gaya kia iska waha se 🤣
Din 108
Circus set lagaya hai bb ne 😆
nishu buht strong hai Ott se 😳 kabhi nhi rota woh but BB 15 ne use bhi rula dia hai 😒
Originally posted by: MistyDawn
Big Boss itna gandh felaya hi hai pure season to TejRan ka roka bhi karwa hi do🥳
Arey roka?? Mereko toh lagta hai 2 ki family abb 3 hokar hi bahar niklegi us ghar se☺️☺️
Sadnal krle party 🥳

Ghantaaaaaa. Naag ko kisi se pyaar nai hota woh bas dasna janta hai🤣🤣 sab drame hai ye inkee.
Pora season hi circus tha
Originally posted by: Chingaari
Bohat tough hai re baba !
Tricky ko first division pass karo aur aage barho BB
Aaj toh WTF k expertise level ka epi hai 😥
nishu buht strong hai Ott se 😳 kabhi nhi rota woh but BB 15 ne use bhi rula dia hai 😒
'' Sala ye log mujhe finale mein nahi pohochne denge '' aisa bola abhi tak?