Kundali Bhagya ka final epi dekha. Pragya shot Preeta and the show ended with
PRAGYA NE PREETA KO KYUN MAARA !!!!
Phir mera doosra sapna toont gaya. 😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Kundali Bhagya ka final epi dekha. Pragya shot Preeta and the show ended with
PRAGYA NE PREETA KO KYUN MAARA !!!!
Phir mera doosra sapna toont gaya. 😲
I want Happy Ending for both shows👍🏼
#KumDali Bhagya
Neon yeh scene yaad hai 🤣🤣🤣🤣🤣
https://www.instagram.com/p/CVnMitXlwQU/?utm_source=ig_web_copy_link
Originally posted by: IamRaj96
Bahut hi waahiyaat aur boring mazaak tha 😒😒
Mujhe sach me lagaa tha woh cheeze tod fod rahi thi shauad office ko rennovate karne
Lmao mujhe bhi yahi laga
Lagta h itv m achha content na aane par ye neon ko gehra sadma hua h kuchh bhi imagine kar rahi h🤭
Originally posted by: Nothingatall
Lmao mujhe bhi yahi laga
Lagta h itv m achha content na aane par ye neon ko gehra sadma hua h kuchh bhi imagine kar rahi h🤭
Dekh na aise sach me bol rahi ho waisa bol rahi thi toh lagega hi naa ki sach hai 😒😒
Colors Infinity pe January me Diwali Special aa raha hai😂😂😂

Kisko kisko meethi si hasi aur acchhi neend chaahiye?🤣
Ye shaayad finite series hoga Apna News Aayega aur Janhit Mein Jaari ki tarah. Par ye baaki Sab TV shows se thik lag raha hai.
Toh ye log Diwali mein kya holi manate hai. 🤣🤣🤣
This may be another reason for CheeVee phans to go crazy as instead of their rajkumari it's Rishita who si getting to set things right like many other times in the past too😉. They forget that just because one couple is popular does not mean only one couple is the lead but all 3 couples are equally the lead. Rishita has every single time went against her own rich family. Raavi ne kitne jhande gaade hai?🤣