right! So basically mrs khurana k 3 me two bache to nikkame nikle. Teesre ko dushman se hi pyaar ho gaya 🤣Originally posted by: simply.meghana
wasnt he adopted? I don’t know I’m still confused about him 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
right! So basically mrs khurana k 3 me two bache to nikkame nikle. Teesre ko dushman se hi pyaar ho gaya 🤣Originally posted by: simply.meghana
wasnt he adopted? I don’t know I’m still confused about him 🤣
Ranveer had one dialogue in today’s episode that I can totally see Abhay saying to piya 🤣 just wanted to share
“jungle hai park nahi jo tum ghumne nikali ho”
Originally posted by: Abhaythevampire
right! So basically mrs khurana k 3 me two bache to nikkame nikle. Teesre ko dushman se hi pyaar ho gaya 🤣
Aur woh bhi kam nikkama nahi tha 🤣🤣 idiot bhediya boy
yessss! He should have said this to piya just one modification “jungle he park nahi jo jab dekho tab ghumne nikal padti ho” 🤣Originally posted by: simply.meghana
Ranveer had one dialogue in today’s episode that I can totally see Abhay saying to piya 🤣 just wanted to share
“jungle hai park nahi ho tum ghumne nikali ho”
mujhe to lagta he vo bhade ka hoga 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
yessss! He should have said this to piya just one modification “jungle he park nahi jo jab dekho tab ghumne nikal padti ho” 🤣
🤣🤣🤣🤣 Maza aa jaata
Originally posted by: Abhaythevampire
mujhe to lagta he vo bhade ka hoga 🤣
🤣🤣 Jeh? Or Neil?
piya ka response kya hota “pata he mujhe. Par ye jo bar bar burn dete ho tum uske liye aloevera lene jana padta he” 🤣
dono hi 🤣 kisiko deepanita k revenge ki parwah hi nai thi 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
dono hi 🤣 kisiko deepanita k revenge ki parwah hi nai thi 🤣
No one cares for that dead brother 🤣🤣 bechaara
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k