wahi toh nighty ke sath sharam bhi utaar phenkni chahiye 🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
wahi toh nighty ke sath sharam bhi utaar phenkni chahiye 🤣
Vaise anu ka Room dikhaya nahi hai abhi hai AK k ghar mein.. jaise kitchen anuj k room mein hai.. vaise hi anu ka bedroom to anuj k room mein shift nahi ho gaya
abeee tijodi torte torte andar ka samaan mat Tod Dena...bahut naazuk aur keemti haiðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜Originally posted by: snehaz16
Meine to tijori todne ka crash course kr liya hai.. Kya pata kab jarurat pad jaye
ab jab itni bold ho hi gai hai to she should say I like your body more than my bed..can i sleep on you😳
Tu kaunsi dawai lha kr aai hai ab 🤣
P.s. - you asked not to tell you to take care, but please take care😆
hinsa ka case ho gaya ye toh yaar🤣
chal ek aur secret tharki add ho gaya list mein🤣
I swear I saw Dev and Sona and clicked ....phir bhi galat tag ho gaya🤣 Unworldly intervention🤣
Tab bechari Anu room se bhi nahi bahar ja payegi ðŸ¤ðŸ¤£
Oopsies wrong tag. Sorry Snehazeen. Ignore please.
ab ignore karne ko bolne se kya fayda hai jab tu ne usse yahan grah pravesh ka invite toh bhej diya hai … ab toh uske jeevan hi vichaar dhaara badal diya hai tu ne 🤣🤣
abeee tijodi torte torte andar ka samaan mat Tod Dena...bahut naazuk aur keemti haiðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜
Wo to crash course mein specialisation tha mera... how to keep delicate things intact while toding the tijori...
Kuch ho jaye... andar k saaman ko thasak bhi nahi lagne dungi
aise pakar pakar k students laayegi ab tuðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜
hinsa ka case ho gaya ye toh yaar🤣
chal ek aur secret tharki add ho gaya list mein🤣
You are into illegal means now 🙃
mere ko bas ek hi most effective way pata hai to thoda maarg darshan kar🌚
I swear I saw Dev and Sona and clicked ....phir bhi galat tag ho gaya🤣 Unworldly intervention🤣
Ha ha... koi nahi.. kisi aur ki duniya mein bhi AK naam ki keemti cheej ka pravesh ho jayega... thank u bolengi aap ko baad mein