Kya Abhi Birla house exit kar raha ya Goenka house me entry kar raha he ?🤔
https://www.instagram.com/reel/CYs60eNq-cj/?utm_medium=copy_link
Kya Abhi Birla house exit kar raha ya Goenka house me entry kar raha he ?🤔
https://www.instagram.com/reel/CYs60eNq-cj/?utm_medium=copy_link
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Betey yeh boomerang ka Kamal hai 😂😂
He is entering the goyenka house😆 band to bajega but ab akshu ka bajega ya arohi ka wo to dekhna parega🤣
Precap dekhe lag raha he akshu ka hi pehale band bajega🤣
Abhi firse akshu ko propose karega is baar direct shadi kliye
Aur nasamaj Akshara mana karegi ye nahi janti hoye uske na sunke bomb phutega 🤣
Akshu ko sadbuddhi de bhagwan 🙏
Entry maar raha hai, but why does he need to fly all the time? 🤣
He might be jumping into window😆
ek hammar khud ko bhi.marde arohi ko has usne bhi bola tha akshu ki sari galti nhi he usne force nhi kiya use both are fault abhi will.show akshu fault wowPrecap dekhe lag raha he akshu ka hi pehale band bajega🤣
Abhi firse akshu ko propose karega is baar direct shadi kliye
Aur nasamaj Akshara mana karegi ye nahi janti hoye uske na sunke bomb phutega 🤣
Akshu ko sadbuddhi de bhagwan 🙏
ek hammar khud ko bhi.marde arohi ko has usne bhi bola tha akshu ki sari galti nhi he usne force nhi kiya use both are fault abhi will.show akshu fault wow
Why is he behaving like he never took rishta for AAROHI
I DONT WANT TO THINK wala character
how easily people show akshu is fault I know she had lied owing to her sis happiness she never force abhi for arohi if he blame he better marry arohi bloody idhar udhar aadmi 😡Originally posted by: bakwaspolice
Why is he behaving like he never took rishta for AAROHI
I DONT WANT TO THINK wala character
Kyunki doctor chodke army join karnevala he🤣
Aastha Chowdhury playing Mahira Saas 2 years Leap ahead Will Abhira and Armaan die I hope not they both played parents to these teenagers quite...
0