Haan Apne Papa ke Tara 🤣Originally posted by: SnowWhite_97
Naksh ka Krish baby girl tha 😳
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Haan Apne Papa ke Tara 🤣Originally posted by: SnowWhite_97
Naksh ka Krish baby girl tha 😳
Yes of course 🤣🤣🤣 Unhe bhi is legendary show ke baare mai pata Hona hoga 🤣Originally posted by: SnowWhite_97
Aur our kids bhi dekhy gy 😂
Aarohi bhi Baby boy thi apni elder sister ki tarhaOriginally posted by: Moonlight493
Haan Apne Papa ke Tara 🤣
iis show mein aur kitny generation leap aye gyOriginally posted by: Moonlight493
Yes of course 🤣🤣🤣 Unhe bhi is legendary show ke baare mai pata Hona hoga 🤣
As Many As Mr Sajan Rahi WantsOriginally posted by: SnowWhite_97
iis show mein aur kitny generation leap aye gy
Mujhy tou Naira birla ka wait haiOriginally posted by: Moonlight493
As Many As Mr Sajan Rahi Wants
Mai Bhi I Can’t Wait to See Kdadi (and Bhabhimaa) as a Par Par Nani 🤣🤣Originally posted by: SnowWhite_97
Mujhy tou Naira birla ka wait hai
Oh yeah our Kdadi immortal hai 😫Originally posted by: Moonlight493
Mai Bhi I Can’t Wait to See Kdadi (and Bhabhimaa) as a Par Par Nani 🤣🤣
I bet wo Ghoomar Karenge Naira Birla ke Naamkaran mein 🤣Originally posted by: Moonlight493
Mai Bhi I Can’t Wait to See Kdadi (and Bhabhimaa) as a Par Par Nani 🤣🤣