he na! It was good for a change to see piya fight her own battles 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
he na! It was good for a change to see piya fight her own battles 🤣
Hum kaamchor hi theek hai 🤣
haan to humse baat karne k liye spam kar lo. Promotion is not necessary 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mujhe promotion chahiye hi nahi 🤣 that's why I don't spam anymore🤣
Par mujhe yeh manzoor nahi hai 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
he na! It was good for a change to see piya fight her own battles 🤣
And yet she still went to jail 🤣🤣
sikha he kaha he madam ne khud ko defend karna. 🤣
Choli piche kya he
Chunari ke niche kya he
Hawww kese kese sawal karte he ye singers to 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Choli piche kya he
Chunari ke niche kya he
Hawww kese kese sawal karte he ye singers to 🤣
Everyone was a tharki back then 🤪🤣🤣 reminds me of that one khatiya song
what khatiya song? And upar se bolte he aajkal ki generation bigdi hui he 🤪🤣Originally posted by: simply.meghana
Everyone was a tharki back then 🤪🤣🤣 reminds me of that one khatiya song
This song from Andaaz is the heights of double entrende:
Khada hai khada hai khada hai dar pe tere aashiq khada hai
Khol khol khol darwaja khol bol bol bol pyar ke do bol
Khada hai khada hai khada hai dar pe tere aashiq khada hai
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k