Originally posted by: IamRaj96
Tmkoc me kaafi engaging karela drama hai right karelawala issliye 17+ tsv hai 🤭🤭
have to give to tkmoc, aise chezo pe plot banate hai jo kabi koi sochta nahi - pizza, karela, mango ab kya bacha
lowda lahsoon🤭🤭
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: IamRaj96
Tmkoc me kaafi engaging karela drama hai right karelawala issliye 17+ tsv hai 🤭🤭
have to give to tkmoc, aise chezo pe plot banate hai jo kabi koi sochta nahi - pizza, karela, mango ab kya bacha
lowda lahsoon🤭🤭
Tsv tha right
Wahi to, mai to ye & Dangal kachra ke baare me kabhi sochta bhi nahi tha, lekin ye Juhi sirf wahi sab ka discussion karti rehti hai😂😂
Juhi flop channels ki.kartadharta hai. 😤😤
Khud 10-12 meters illegally laga ke rakhi hai aur hume blame karti hai😤
Bas wahi se poora 31 grp &tv ko pahuch jaata hai 🤭🤭
Originally posted by: Pighalta_Bhoot
have to give to tkmoc, aise chezo pe plot banate hai jo kabi koi sochta nahi - pizza, karela, mango ab kya bacha
lowda lahsoon🤭🤭
Dont worry lahsun ki bhi baari jaldi aane wali hai .... Ekbaar nimbu pe bhi aaya tha 🤣🤣
She loves anything which is underrated (which is actually good quality but yeh mai &tv/dangal/ sabtv ke liye nhi bol sakta 🤭🤭)
Originally posted by: jasminerahul
BL is not like a typical cheating drama as rishi was not romancing with both the girls.its similar to imlie.so new guy may not come for lakshmi like anuj.
It's still cheating Jasmine.Rishi is married and he is engaging in EMA when he is married with Lakshmi.Rishi and his family are cheap who have betrayed Lakshmi badly so Lakshmi definitely deserves a good and better guy.Waise bhi KKB and KDB mein the FL's doesn't have any self respect and are spineless so EK atleast BL mein kuch alag dekha sakti hai by bringing a good and new guy for Lakshmi😊
Yeh Trinayani ka storyline kiya hai.Is it similar to that Devi show of SB🤔
Yeh kaun naya chirkut laaye hai 🤣🤣
Ab yeh iss chirkut ko sns2 ka new anuj kapadia banayenge 😂😂
Originally posted by: JiniRockss
Yeh Trinayani ka storyline kiya hai.Is it similar to that Devi show of SB🤔
Future dikhta hai ladki ko.... Sonething like divya drishti ki drishti