Haan vo bhi. Mujhe SB ka nahi pata tha.
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Haan vo bhi. Mujhe SB ka nahi pata tha.
Importance nahi dena chaahti par iss khataare show ka 5 mahine baad 0.1 bhi increase hona bahot badi baat hai.
Ye channel hi kuch mahino mein decrease hojaayega.
Wahi to, mai to ye & Dangal kachra ke baare me kabhi sochta bhi nahi tha, lekin ye Juhi sirf wahi sab ka discussion karti rehti hai😂😂
Nobody gives fck abt GEM 🤣🤣
SNS2 ki TSV ZMGA jitni hai. 🤣🤣🤬🤬
Aisa bol ki yeh channel hi kuch month me minus hojayega (tapori language mein )
They were talking in the group ki kisko yaad hai Komolika ka baare mein.I don't know if they watched KZK1 or KZK2😊
Wahi to, mai to ye & Dangal kachra ke baare me kabhi sochta bhi nahi tha, lekin ye Juhi sirf wahi sab ka discussion karti rehti hai😂😂
Aur upar se hume blame karti hai fir GEM increase 🤣🤣
Originally posted by: JiniRockss
They were talking in the group ki kisko yaad hai Komolika ka baare mein.I don't know if they watched KZK1 or KZK2😊
Kzk1 hi hoga bcz tera sada hua kzk2 koi dekhta bhi nhi tha 🤣🤣
Khud 10-12 meters illegally laga ke rakhi hai aur hume blame karti hai😤😂😂